How to add a like button on blogger in 3 Steps .

 क्या आपको पता है, How to code a like button, और How to add a like button on blogger अगर नही, तो चालीए आज हम आपको button for Like blogger के बारे में बताते है, साथ ही  How do I get a like button for Blogspot posts और अन्य जानकारी के बारे में विस्तार मे जानेंगे। 

दोस्तों आज का आर्टिकल बहुत ही महत्वपूर्ण है आपके लिए क्योकि आज हम जानेंगे की कैसे आप अपने ब्लॉगर के किसी भी पोस्ट में आप like बटन लगा सकते है यह बहुत उपयोगी होता है  इससे हमे  चलता है की हमारे पोस्ट कितने लोगो को पसंद आ रहा है और कितने लोगो  पसंद नहीं आ रही है मतलब की हम user के भावनाओ को समझ पाएंगे। तो चलिए समझते है Blogger like add Kaise Kare.



    ब्लॉगर में  लाइक बटन  कैसे  लगाए (Blogger me like button Kaise dale )

    ब्लॉगर में लाइक बटन लगाना बहुत आसान है आप बस 2 मिनट में अपने ब्लॉगर के किसी भी पोस्ट में Like बटन लगा सकते है इसके लिए आप यहाँ दिए गए चरणों का उपयोग करके आप आसानी से  blogger like button लगा सकते है। 

    • Copy Code
    • Go to the Article section 
    • Compose view change in Html view

    • Paste the code anywhere


    1. Copy Code

     यहाँ  पर बहुत प्रकार के like बटन दिए है आप जिसको भी इस्तेमाल करना चाहते है उसके निचे एक html code  दिया गया है उसे कॉपी कर ले। 

    उसके बाद आप ब्लॉगर को open कर ले और posts पर क्लिक करे जैसे निचे के फोटो में दिखाया गया है । 




    2. Compose view change in Html view

      उसके बाद post editing section खुल जायेगा और आपको यहाँ left side ऊपर पेंसिल के icon  पर क्लिक करे जैसे निचे के फोटो में दिखाया गया है ।  


      step - 3

      उसके बाद आपको दो option दिखेगा। html view और compose view इसमें आपको html view के icon  पर क्लिक करे जैसे निचे के फोटो में दिखाया गया है ।



      3. Paste code Anywhere

        उसके बाद आपको जहा भी like button लगाने है वहाँ उस कोड को पेस्ट  कर दे।  जैसे निचे के फोटो में दिखाया गया है ।


        आज हमने how to add like button on blogger post . के बारे में विस्तार में जाना, मैं आशा करता हूँ की आपको Blogger me Table of content kaise lagaye जानकारी मिली होगी। अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी, तो इसे सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम, फेसबुक और Linkedin) पर जरूर शेयर करे।

        1 Comments

        Previous Post Next Post